👇 Search Here Everything & Get Smart Results instantly

 WhatsApp Me Bold, Italic etc. (Text Formatting) Kaise Kare in Hindi


 

Yaha janene WhatsApp me message me word ko text formatting karke Italic, Bold, Underline aur Strikethrough kaise kare in Hindi.


How to bold italic and underline in whatsapp • whatsapp italic • underline whatsapp • whatsapp formatting • whatsapp text formatting • underline text whatsapp • underline on whatsapp • whatsapp underline underline in whatsapp • how to underline in whatsapp • whatsapp bold italic underline.



WhatsApp Me Bold, Italic etc. (Text Formatting) Kaise Kare in Hindi







whatsapp-bold-italic


WhatsApp ke update me ek aisa option aya hai jo kafi logo ke samne abhi bhi hidden bana hai, ise kafi kam log jante hai ki WhatsApp par bhi MS word ki tarah text formatting kar sakte hai. Text formatting me generally bold, italic, underline strikethrough hote hai.



 

To chaliye main apko batata hu ki apne whatsapp message ko bold, underline, italic etc. me bhi kaise likh sakte hai.


WhatsApp Me Text Formatting

1. WhatsApp Me Bold Message Kaise Likhe

Bold ke liye koi bhi word ko *(Star) ke bich me likhe, example *bold* yah send hone bad me Bold ho jaega.



 

2. WhatsApp Me Strikethrough Message Kaise Likhe

Strikethrough ke liye koi bhi word ko ~(Tilde) ke bich me likhe, example ~Strikethrough~ yah send hone bad me Strikethrough ho jaega.


3. WhatsApp Me Italic Message Kaise Likhe

Italic ke liye koi bhi word ko _(Underline)ke bich me likhe, example _Italic_ yah send hone bad me Italic ho jaega.


4. Sath Me Use Kare

Agar Bold aur Italic ko ek sath me use karna ho jo kuch is tarah se dikhega = BoldItalic to word ko * aur _ dono se cover kar de, example *_BoldItalic_*


Is tarah ek sath me dusre bhi text formatting add kar sakte hai.


To ye tha WhatsApp par Text formatting ka tarika, yah almost un logo ke liye faydemand hai jo apne blog ke article WhatsApp par share karte hai.


Related Posts:

0 comments:

Post a Comment

 
Top