👇 Search Here Everything & Get Smart Results instantly

मै क्या  करू सॉरी   बोलू   या  नहीं , Real life love story kahani By शुभम 


हेलो दोस्तों!! मेरा नाम शुभम  है   मैं   आप   लोगो    को   अपनी  रियल  स्टोरी  बताने  जा  रहा  हूं  प्लीज   आप  लोगो  से  रिक्वेस्ट   है   कि आप  स्टोरी  पढ़कर   ये  ज़रूर  बताये   मैं  क्या   करू   ? 

बात आज से 3 साल पहले की है जब मै 7th क्लास में आया था उस टाइम ही हमारी क्लास में न्यू गर्ल आयी थी अक्षिता अग्रवाल जब वह आयी थी तब सब लड़के  उस पर अट्रैक्ट होने लगे थे


मै क्या  करू सॉरी   बोलू   या  नहीं , Real life love story kahani By शुभम




 लेकिन  मैने उससे बात करना स्टार्ट करदी थी हमारी फ्रेंडशिप 10 मंथ तक रही फिर अचानक मेरी फ्रेंडशिप उससे कम होगई मैने स्कूल जाना बंद कर दिया और बोलना भी । 

सबसे अब बस मै अक़ेला था और एक फ्रेंड जिसके साथ मै रहा करता था फिर उस टाइम कुछ नहीं हुआ बस इससे ही टाइम कट गया लेकिन  जब हमारी अच्छी फ्रेंडशिप थी तो क्लास की सब गर्ल्स उसको बताया करती थी कि शुभम के साथ मत रहो गलत है लेकिन उसने सब को छोड़ कर भी मुझसे अपनी बात शेयर की फिर मैने उससे कहा अगर तुम्हारी मर्जी ना हो तो मत फ्रेंडशिप रखो मुझसे ....

 फिर जब हम अलग हो गए बात भी नहीं करते थे तो सब खुश थे ऐसे ही एक  साल बीत गयी मै अकेला रहने लगा न्यू सेशन में एक न्यू गर्ल आयी जो आकांक्षा की बेस्ट फ्रेंड बन गयी आकांक्षा ने उसको मेरे बारे में पहले बता रखा था सबक़ुछ लेकिन  फिर भी मै अब ठीक होगया था थोड़ी थोड़ी बात करने लगा था आकांक्षा से भी क्लास के स्टूडेंट्स से भी एक दिन मै और आकांक्षा की फ्रेंड विशी साथ बैठे थे

"उस दिन मैने उसको सारी बात बता दी और कहा अब मै आकांक्षा से प्यार भी करता हू तो उसने मुझसे प्रॉमिस किया और कहा मै तुम्हारी बात करूंगी उससे मैने उसको थैंक्स बोला फिर जब हमारे स्कूल की छुटी हुई तब विशी ने आकांक्षा को सब बताया मै नहीं जानता उसने फोर्स दिया या कुछ भी लेकिन  आकांक्षा ने विशी और मुझसे टाइम माँगा  और कहा  सोचके बताउंगी लेकिन  1 वीक ऐसे ही निकल गया मै रोज उससे पूछता but वह आज कल करती एक दिन जब हमारा 15 अगस्त पर बंद निकला तो उस 
उस टाइम वह मेरे साथ ही खड़ी थी उस टाइम मैंने लगभग 3 घंटे तक उससे बात की उसने बताया कि मैंने अपनी मम्मी को तुम्हारे बारे में बताया है तो मैंने उससे पूछा रेली तो उसने कहा कि उन्होंने तुमसे मिलने को भी कहा है बट मैं नहीं मिलना चाहता था उनसे फिर एक दिन जब मैं घर जा रहा था तो फिर से आकांक्षा को लेकर आए और बोला क्या चाचा को तुम्हारा नंबर चाहिए तो मैंने दे दिया उसी टाइम और आकांक्षा ने कहा वह रेडी तो है बट एक डील हुई  थी कि किसी को पता ना चले कि हमने कोई रिलेशन है आकांक्षा को एक बंदा और लाइक करता था बट मैं आकांक्षा उसको पागल बनाते हैं वह सब जानता था हमारे बारे में बट बोलता था करके रहेंगे बट आकांक्षा उसको हमेशा बेकार ही कहती थी


एक दिन जब एग्जाम खत्म हुआ मेरा ,  तो मेरा एक फ्रेंड था उसको सब बात पता थी आकांक्षा और मेरे बारे में तो उसने वह सब बात बातें टीचर से बोलने उस टाइम में नहीं नहीं बट विशी और आकांक्षा थी कुछ सने फिर से पहले की तरह मुझे अकेला छोड़ दिया मैंने ना कभी आकांक्षा की फैमिली के बारे में गलत नहीं कहा था बट मेरे फ्रेंड ने उसको झूठ बोल दिया तब से आकांक्षा और विशी दोनों ने मुझसे बोलना छोड़ दीया


मैं भी कभी नहीं गया बात करने जब आकांक्षा अकेली हो गई तो उस बंदे ने आकांक्षा से फ्रेंडशिप कर ली लेकिन मैं अब भी चाहता था आकांक्षा से पूछ लो कि बात क्या है लेकिन कभी ऐसा नहीं हो पाया मैं हमेशा उसके सपने ही देखता रहता बहुत लोगों से पूछा क्या करूं मैं लेकिन सबने एक बात ही बोली जा बात कर फिर जब मैं आकांक्षा को उस बंदे के साथ जब भी देखता था तो जेलस होता एक दिन मैंने सब मैटर प्रिंसिपल को बता दिया इससे और आकांक्षा मुझसे गुस्सा हो गई फिर ऐसे ही चलता रहा फिर कुछ मंथ बाद में आकांक्षा से सॉरी बोलने गया लेकिन उसने मुझसे कुछ नहीं कहा सिर्फ यही कहा कि जाओ अपने घर घर पर मुझे अभी बात नहीं करनी कोई कोई मैं आ गया अगले दिन उसने यह बात मैम को बताई मैम ने मुझ से समझाया कि ऐसे करना ठीक नहीं आइंदा जाना मत मैं समझ गया तब से अभी तक मैं उसे दोबारा बात नहीं की तो मैं रोज रोता वह मेरा ट्रू लव था और मैं उसको उस बंदे के साथ देखता तो जेलस होता एक दिन मुझे मालूम पड़ा आकांक्षा उस बंदे को लाइक नहीं करती रिलेशन था,  बस उस लड़के की तरफ से लड़का भी हमारी क्लास का था लेकिन मैं सब भूल गया. मेरा स्कूल भी चेंज हो गया 2 साल भी हो गई बात को , लेकिन वह मेरे दिमाग से जा ही नहीं रही मैंने उसको 3 दिन पहले ही देखा मैं अपने शॉप के पास बैठा था मोबाइल चला रहा था

वह वहां से गुजर रही थी मैंने उसको अचानक देखा तो उसने मुझे देखकर स्माइल कर दी मैं दोबारा पागल हो गया उसका नंबर लगाना चाहता था लेकिन मैंने कॉल नहीं की सोचा फिर कुछ मैटर पड़ जाएगा लेकिन मैं उसे एक बार मिलना चाहता हूं उससे पूछना चाहता हूं कि मैटर क्या है क्या हो गई गलती मुझसे जितना दूर हो गई कि बात भी नहीं करती मैं क्या करूं आप प्लीज बताएं उसका घर मेरे घर से थोड़ा दूर है 5 मिनट का रास्ता है वह घर से बाहर नहीं आती और फिर अभी कुछ दिन पहले वह लड़का मिला वह बोल रहा था कि आकांक्षा से मेरा रिलेशन थोड़ा बढ़ गया है प्लीज आप लोग से रिक्वेस्ट है मेरी हेल्प करें बताएं मैं क्या करूं प्लीज प्लीज प्लीज 
मुझे उससे सॉरी बोलना चाहिए या उसको भूल जाना चाहिए?


0 comments:

Post a Comment

 
Top